श्री सदगुरु दत्त धार्मिक एवं पारमार्थिक ट्रस्ट

प्रेस विज्ञप्ति

गुजरात की मुख्यमंत्री भय्यूजी महाराज से मिलने विशेष तौर पर इंदौर आई 17-05-2016

भय्यूजी  महाराज पर हमला दुर्भाग्यपूर्ण : आनंदीबेन पटेल
गुजरात की मुख्यमंत्री भय्यूजी महाराज से मिलने विशेष तौर पर इंदौर आई  
इंदौर: आध्यात्मिक गुरु श्री भय्यूजी महाराज पर हुए दुर्भाग्यपूर्ण हमले के बाद उनका कुशलक्षेम जानने के लिए बड़े-बड़े राजनैतिक व सामाजिक लोगों के आने का क्रम लगातार जारी है। इसी क्रम में आज गुजरात की मुख्यमंत्री माननीया श्रीमती आनंदीबेन पटेल मंगलवार की दोपहर अपने वरिष्ठ मंत्रालय के सहयोगियों के साथ भय्यूजी महाराज से उनके विजय नगर स्थित निवास पर मिलकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त की और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की शुभकामनाएं दी।
श्रीमती आनंदीबेन पटेल ने भय्यूजी महाराज पर हमले की घटना के पश्चात, इससे पहले फ़ोन पर ही उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी तथा शीघ्र मिलने की इच्छा जताई थी। लगभग 4 घंटे भय्यूजी महाराज के निवास पर रही गुजरात की मुख्यमंत्री ने राष्ट्रसंत पर हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए  कहा- भय्यूजी महाराज जैसे संत जिन्होंने धर्म के साथ साथ  समाज कल्याण के लिए इतना कार्य किया हो, पर हुआ हमला दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि आडम्बरों से दूर श्री भय्यूजी महाराज सच्चे राष्ट्रसंत हैं।  
गुजरात से विशेष तौर पर भय्यूजी महाराज मिलने आई गुजरात मुख्यमंत्री ने राष्ट्रसंत से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करते हुए,  उनसे आग्रह किया है कि वे कृषि और ग्रामीण विकास से जुड़े सारे प्रकल्पों को गुजरात में भी संचालित करें और इस संदर्भ में गुजरात सरकार के पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री की वरिष्ठ मंत्रिमंडल सहयोगी के अलावा प्रख्यात पार्श्व गायिका अनुराधा पोडवाल भी उपस्थित थी। इसके पूर्व श्री भय्यूजी महाराज की सुपुत्री कुहू देशमुख ने मुख्यमंत्री श्रीमती आनंदीबेन पटेल का तिलक लगाकर स्वागत किया। 
सादर प्रकाशनार्थ। 

© 2017 All Right Reserved